केरल PSC ने 17-18 अगस्त की भर्ती प्रक्रिया पर लगाई रोक, बाढ़ के कारण रेलवे की परीक्षाएं भी टलीं

KPSC Recruitment 2018: केरल पब्लिक सर्विस कमीशन ने 17 और 18 अगस्त को होनी वाली भर्ती प्रक्रिया पर रोक लगा दी है. इसके अलावा रेलवे के सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन पद के लिए होने वाली परीक्षा को भी टाल दिया गया है.

News18Hindi
Updated: August 17, 2018, 12:59 PM IST
केरल PSC ने 17-18 अगस्त की भर्ती प्रक्रिया पर लगाई रोक, बाढ़ के कारण रेलवे की परीक्षाएं भी टलीं
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: August 17, 2018, 12:59 PM IST
केरल पब्लिक सर्विस कमीशन ने 17 और 18 अगस्त को होनी वाली भर्ती प्रक्रिया पर रोक लगा दी है. कमीशन ने केरल में भयानक बाढ़ की वजह से ये कदम उठाया है, जिससे केरल में जान और माल का भारी नुकसान हुआ है. सभी लिखित परीक्षाएं, डिपार्टमेंटल परीक्षाएं, इंटरव्यू, सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन, कमीशन के आगामी ऑफिशियल नोटिफिकेशन आने तक स्थगित कर दिए हैं.

कैंडिडेट्स जो 17 और 18 अगस्त के किसी भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने के योग्य हैं, वे ताजा जानकारी से अपडेट रहने के लिए केरल पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट keralapsc.gov.in पर नजर बनाए रखें. बता दें केरल पब्लिक सर्विस कमीशन पहली बार केरल प्रशासनिक सेवा (केएएस) परीक्षा आयोजित करवा रहा था.

ये 5 एजुकेशन ऐप्स बचाएंगे खर्चा, घर बैठें करें SSC-UPSC की पढ़ाई

सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन की परीक्षाएं टलीं

केरल पीएससी के अलावा आरआरबी के सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर नियुक्ति के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा केरल में आयोजित होने वाली परीक्षाओं को भी टाल दिया गया है. भारतीय रेलवे के सूचना एवं प्रचार विभाग के निदेशक राजेश वाजपेयी ने बताया कि केरल में बाढ़ की स्थिति के भयानक रूप लेने के कारण राज्य में परीक्षा का आयोजन संभव नहीं है, इसलिए केरल के केंद्रों पर आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित की जाती है.
(भाषा इनपुट्स के साथ)
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...