एक साथ मिली चार हसीनाएं, अब किसे I LOVE YOU कहेंगे खेसारी लाल

खेसारी लाल की इस फिल्म की कहानी कुछ कुछ कपिल शर्मा की 'किस किस को प्यार करूं' जैसी है. जिसमें एक शख्स चार लड़कियों से शादी कर लेता है.

News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 9:22 AM IST
एक साथ मिली चार हसीनाएं, अब किसे I LOVE YOU कहेंगे खेसारी लाल
खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बलमजी आई लव यू' का पोस्टर.
News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 9:22 AM IST
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपनी इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं. भई तभी तो आने वाली फिल्म में उन्हें एक-दो नहीं, बल्कि चार एक्ट्रेसेज से रोमांस करने का मौका मिलेगा. ज्यादातर फिल्मों में काजल राघवानी के साथ नजर आने वाले खेसारी की अगली फिल्म 'बलमजी आई लव यू' में उनके साथ चार एक्ट्रेसेज़ हैं. इनमें अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा, शुभी शर्मा और काजल राघवानी शामिल हैं.

इन एक्ट्रेसेज के साथ ये खेसारी की पहली फिल्म नहीं है. बल्कि इनके साथ तो खेसारी का पुराना कनेक्शन है. दरअसल खेसारी ने अपने करियर की शुरुआत अक्षरा सिंह और स्मृति सिन्हा के साथ की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. पहली फिल्म में जोड़ी खूब जमी लेकिन इसके बाद इनकी केमिस्ट्री वो जादू नहीं चला पाई. अब एक बार फिर ये दोनों साथ नजर आने वाले हैं. खेसारी की ये फिल्म इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में खेसारी एक सीधे-सादे शख्स के रोल में हैं. वहीं अक्षरा सिंह और स्मृति सिन्हा अपनी अदाओं से खेसारी और दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने का काम करेंगी. सूत्रों की मानें तो फिल्म की कहानी कुछ कुछ कपिल शर्मा की 'किस किस को प्यार करूं' जैसी है. जिसमें एक शख्स चार लड़कियों से शादी कर लेता है.

यह भी पढ़ें:

धमाल मचाने आ रही है पवन सिंह और चांदनी की जोड़ी, फिर छाएगा वही जादू
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...