आलिया हमारे परिवार में सबसे समझदार, ज्यादा नहीं बोलती : पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने आलिया भट्ट से कई गुर सीखने की बात की साथ ही 'सड़क 2' के बारे में किए अहम खुलासे.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 10:30 AM IST
आलिया हमारे परिवार में सबसे समझदार, ज्यादा नहीं बोलती : पूजा भट्ट
सड़क 2 में संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ दिखाई देंगी आलिया भट्ट
शिखा धारीवाल
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 10:30 AM IST
बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने हाल ही में एक मीडिया इवेंट के दौरान न्यूज 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में खुलासा करते हुए बताया कि वह बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर लौटने की तैयारी में हैं. पूजा ने इस बातचीत में बताया कि वह फिल्म 'सड़क 2' से परदे पर लौटने की तैयारी कर रहीं हैं फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट तैयार पर काम चल रहा है. हालांकि इससे आगे की डिटेल वो अभी नहीं बता सकती और जल्द ही इस बारे में फिल्म सड़क 2 के निर्माता मुकेश भट्ट आधिकारिक घोषणा करेंगे.

साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' में पूजा भट्ट और संजय दत्त मौजूद थे. मानव तस्करी और वेश्यावृति के इर्द गिर्द बुनी इस लव स्टोरी को उस साल की दूसरी बड़ी हिट का टैग मिला और फिल्म के विलेन सदाशिव अमरापुरकर को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर भी हासिल हुआ था. अब इस फिल्म का सीक्वल आने की तैयारी में है और फिल्म की ओरिजनल कास्ट - संजय दत्त और पूजा भट्ट इस सीक्वल का हिस्सा रहेगी साथ ही निर्देशक महेश भट्ट ही इसका निर्देशन करेंगे.

पूजा भट्ट ने बताया कि संजय के कहने पर ही यह फिल्म संभव हो पा रही है, "संजय ही मेरी वापसी का कारण हैं क्योंकि वही थे जिनके सुझाव के बाद सड़क 2 के बारे में सोचा गया."

हालांकि पूजा भट्ट ने संजय दत्त की इस बात को शुरुआत में टाला था और अपने चाचा मुकेश भट्ट के कंधो पर बात को डाल दिया था लेकिन संजय ने उन्हें इस फिल्म के लिए बात करने को कहा. संजय इस फिल्म को लेकर उत्साहित थे और उन्हीं की वजह से ये फिल्म आज सामने है.

इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट की छोटी बहन आलिया भट्ट भी एक महत्वपूर्ण रोल निभाएंगी और फिल्म की कहानी डिप्रेशन के सब्जेक्ट से जुड़ी है.

क्या रणबीर और आलिया के बीच सही में कुछ है ?

आलिया भट्ट इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हैं और इस फिल्म से उनका नाम जुड़ते ही पूजा और उनकी तुलना भी हो होगी, पूजा कहती हैं,"आलिया ने हमारा बहुत नाम रोशन किया है और आलिया हमारे परिवार में सबसे ज्यादा समझदार हैं. वो सटीक हैं और संभल कर बात करती हैं जबकि मैं जब इंडस्ट्री में काम कर रही थी तो हर मामले पर बहुत ज्यादा बोलती थी और उस समय देश और दुनिया के लोग शायद इस तरह की बाते सुनने के लिए तैयार भी नहीं थे लेकिन अब मै अपनी छोटी बहन आलिया से यह सब गुर सीख रही हूं क्योंकि आलिया अपने इस अंदाज से और भी सक्सेसफुल रही हैं."
Loading...
वैसे पूजा से लोग आजकल आलिया भट्ट के वीडियो मांगते हैं और पूजा आलिया को उनके फैन्स के लिए वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए भी कहती हैं जिसे आलिया कभी इन्कार नहीं करती. वैसे आजकल रणबीर और आलिया के रिश्ते की हर तरफ चर्चा है और इस मामले पर पूजा का सिर्फ इतना कहना है कि दोनों ही लोग (आलिया और रणबीर) मैच्योर हैं और अपनी ज़िंदगी के फैसले खुद लेने के लिए स्वतंत्र हैं.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...