इन 5 गानों की वजह से सपना बनीं स्टार

इस एक खबर में आपको एक साथ देखने के मिलेंगे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किए गए सपना चौधरी के गाने. है ना मजेदार...तो देख डालिए.

News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 10:31 AM IST
इन 5 गानों की वजह से सपना बनीं स्टार
यूट्यूब पर पॉपुलर हैं सपना चौधरी.
News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 10:31 AM IST
सपना चौधरी का नाम सुनते ही आपके दिमाग में उनके एक से बढ़कर एक गाने घूमने लगे होंगे. वो एक ऐसी कलाकार हैं जिन्होंने अपने दम पर आज ये मुकाम हासिल किया कि उन्हें देशभर में कई लोग प्यार करते हैं. इतना ही नहीं छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में उन्हें बुलाया गया. सपना ना केवल इस शो का हिस्सा बनीं बल्कि अपनी मौजूदगी भी दर्ज कराई. जितने वक्त वो बिग बॉस के घर में रहीं उन्होंने हर किसी का दिल जीता. केवल घरवाले ही नहीं वहां आने वाले मेहनान भी सपना के मुरीद बनकर वहां से निकले. अब इसी सुपर स्टार सपना के गाने अगर आपको सुनने हों तो यूट्यूब पर हजारों वीडियोज मिल जाएंगे. लेकिन हम इस सेगमेंट में आपके लिए लेकर आते हैं यूट्यूब की क्रीम यानी कि वो गाने जिन्हें इस प्लैटफॉर्म पर खूब पसंद किया और सबसे ज्यादा बार देखा गया. वैसे तो ये सारे वीडियो यूट्यूब पर आपको मिल ही जाएंगे लेकिन उसके लिए आपको काफी मशक्कत करनी पड़ेगी. तो आपकी इसी मेहनत को बचाने के लिए हम आपके लिए इसी जगह सपना के टॉप-5 गाने लेकर आए हैं.

यूट्यूब पर मौजूद एंटरटेनमेंट का खजाना इतना बड़ा कि इसमें सभी वीडियोज देखने के लिए आपको तकरीबन 70,000 साल लगातार यूट्यूब देखते रहना होगा! क्या हुआ चकरा गए ना ? और ऐसे में इस प्लेटफॉर्म पर इतना कुछ होता है, जो हमारी नजरों से छूट ही जाता है. तो फिक्र किस बात की है यहां देख डालिए सपना के टॉप हिट्स.

इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है सपना का मोस्ट पॉपुलर 'तेरी आंख्या का यो काजल'. ये गाना और सपना एक दूसरे के साथ फेवीकोल के मजबूत जोड़ की तरह एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. सपना के इस गाने को यूट्यूब पर 253 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.


अब बात करतें हैं 112 मिलियन व्यूज पाने वाले गाने की. दूसरी पोजीशन पर आता है सपना का इंग्लिश मीडियम. विक्की काजला के साथ सपना चौधरी का ये गाना मासूम शर्मा और अन्नु काद्यान ने गाया है. ये गाना 2017 में रिलीज किया गया था.


सपना चौधरी का 'तू चीज लाजवाब' भी दर्शकों को खूब पसंद आया था. ये इस गाने की पॉपुलैरिटी थी जो इसे यूट्यूब पर 70 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. ये सभी गाने सपना के बिना अधूरे लगते हैं.
Loading...

'तेरी लत लग गई' ऑरेंज सूट में सपना का स्वैग देखने लायक था. इस गाने को यूट्यूब पर 33 मिलियन व्यूज मिले हैं. इन गानों की एक खास बात है कि सपना के फैन्स काफी इमानदार हैं. वह उनके काम को पसंद करते हैं और कमेंट कर तारीफ भी जरूर करते हैं.


अब आखिर में बात करते हैं सपना के लेटेस्ट रिलीज 'राम की सू' की. इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. करीब एक हफ्ते पहले यूट्यूब पर आए इस गाने को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.इस गाने में सपना सोमवरी कथुरवाल और कपिल कथुरवाल के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि दर्शक भी इस पर झूमने को मजबूर हैं. गाने में सपना गांव की गोरी के लुक में नजर आ रही हैं. हरियाणवी ओढणी में सपना काफी खूबसूरत लग रही हैं.


यह भी पढ़ें:

खेसारी लाल ने किया 'ढुकुर-ढुकुर' डांस, इंटरनेट पर Video Viral
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...