ऋतिक की कंपनी पर 21 लाख की ठगी का आरोप, चेन्नई के व्यापारी ने दर्ज कराई शिकायत

शिकायतकर्ता का कहना है कि उसे नियमित रुप से माल की सप्लाई नहीं की गई और चेन्नई में मौजूद मार्केटिंग टीम को अचानक से खत्म कर दिया गया.

News18Hindi
Updated: August 28, 2018, 4:10 PM IST
ऋतिक की कंपनी पर 21 लाख की ठगी का आरोप, चेन्नई के व्यापारी ने दर्ज कराई शिकायत
ऋतिक रोशन और 8 अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दायर हुई है
News18Hindi
Updated: August 28, 2018, 4:10 PM IST
ऋतिक रोशन और 8 अन्य लोगों के खिलाफ चेन्नई में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया गया है. चेन्नई के कोडुनगायुर जिले के एक थोक व्यापारी आर.मुरलीधरन ने ये शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में मुरलीधरन का आरोप है कि ऋतिक की कंपनी HRX ने उसके साथ धोखाधड़ी की है.

मुरलीधरन ने अपनी शिकायत में लिखा है कि गुड़गांव स्थित एक कंपनी ने उसे ऋतिक की कंपनी HRX के तहत सामान बेचने के लिए कहा लेकिन इस डील में इस व्यापारी के साथ 21 लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई है.

शिकायतकर्ता का कहना है कि उसे नियमित रुप से माल की सप्लाई नहीं की गई और चेन्नई में मौजूद मार्केटिंग टीम को अचानक से खत्म कर दिया गया. इस वजह से इस थोक व्यापारी के पास पड़े माल की बिक्री मुश्किल हो गई. जब इस माल को वापस फर्म को भेजा गया तो उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया.


इस शिकायत के आधार पर कोडुनगायुर पुलिस ने ऋतिक और 8 अन्य लोगों पर आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग कर रहे ऋतिक के लिए हाल ही में यह दूसरी परेशानी है. इससे पहले सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के उपर लगे आरोपों के चलते ऋतिक की ये बायोपिक खटाई में पड़ने वाली थी.

इस इंस्टीट्यूट के कुछ पूर्व छात्रों का आरोप था कि पटना में मौजूद इस सुपर 30 संस्थान का हिस्सा बनने के लिए कुछ छात्रों को एक अलग संस्थान में भेजा जाता था और उनसे 33 हज़ार रुपए बतौर फीस वसूल किए जाते थे.
Loading...
छात्रों का आरोप था कि पटना के रामानुजम क्लासेस में बच्चों को इस झांसे के साथ भेजा जाता था कि इस जगह अच्छा प्रदर्शन करने वालों को ही सुपर 30 का हिस्सा बनाया जाएगा.

ऋतिक की ओर से इस मामले पर अभी कोई टिप्पणी नहीं आई है हालांकि वो कुछ मीडिया संस्थानों द्वारा छापी एक खबर पर ट्विटर के माध्यम से रोष प्रकट करते नज़र आए.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...