शाहरुख के बेटे के साथ डेब्यू करने वाली है श्रीदेवी की बेटी

खुशी कपूर और आर्यन खान साथ डेब्यू करते हैं तो इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा. क्योंकि इन दोनों का नाम बड़े फिल्म स्टार्स से जुड़ा है और सोशल मीडिया में इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 11:36 AM IST
शाहरुख के बेटे के साथ डेब्यू करने वाली है श्रीदेवी की बेटी
आर्यन खान और जाह्नवी कपूर.
News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 11:36 AM IST
स्टार किड्स के डेब्यू का सीजन ज़ोरों पर है. सारा अली खान, अनन्या पांडे, करन देओल, जाह्नवी कपूर के बाद अब फिल्मी पर्दे पर एंट्री लेने वालों की लीग में जाह्नवी की बहन यानी खुशी का नाम जुड़ने वाला है. खुशी के डेब्यू की सुगबुगाहट तेज है. फिल्मी मंकी में छपी रिपोर्ट की मानें तो वह किंग खान के बेटे आर्यन खान के साथ डेब्यू कर सकती हैं.

खबर है कि करन ने खुशी के डेब्यू का जिम्मा ले लिया है. साथ ही फिल्मों में एंट्री से पहले उन्हें ग्रूमिंग क्लासेज दी जा रही हैं. दरअसल खुशी भी अपनी बहन जाह्नवी की तरह फिल्मों में दिलचस्पी रखती हैं. ऐसे में करन ने उन्हें लॉन्च करने की जिम्मेदारी ली. अब शाहरुख भी उनके बेस्ट फ्रेंड हैं. ऐसे में शायद उन्होंने सोचा हो क्यों न दोनों बच्चों को एक साथ मौका देकर लॉन्च कर दिया जाए. वैसे भी करन एक सफल लॉन्चपैड हैं. आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को देखते हुए तो हम ऐसा पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कह सकते हैं.

खुशी के डेब्यू को लेकर कपूर परिवार के एक करीबी ने बताया, जल्द खुशी भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी और वो भी करन जौहर की फिल्म से. करन ने ये जिम्मेदारी अपने सिर ले ली है. हालांकि अभी इस बात को इतना खुलकर डिसक्स नहीं किया जा रहा है. लेकिन हां फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश शुरू हो गई है.

आर्यन के साथ खुशी के डेब्यू पर उन्होंने कहा, यह करन की प्लानिंग है. देखते हैं कि आगे क्या होता है. वैसे अगर ये फाइनल हो जाता है तो इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा. क्योंकि इन दोनों का नाम बड़े फिल्म स्टार्स से जुड़ा है और सोशल मीडिया में इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

यह भी पढ़ें:

'कसौटी जिंदगी की' के लिए शाहरुख खान ने एकता कपूर से लिए इतने करोड़
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...