इस क्रिकेटर ने 16 साल की उम्र में रचाई थी शादी, अब लगा दहेज प्रताड़ना का आरोप!

बांग्लादेश के समाचार चैनल बीडी न्यूज 24 की खबर के मुताबिक, मोसाद्दैक होसैन ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया है.

News18Hindi
Updated: August 27, 2018, 1:23 PM IST
इस क्रिकेटर ने 16 साल की उम्र में रचाई थी शादी, अब लगा दहेज प्रताड़ना का आरोप!
मोसाद्देक हुसैन पर लगा दहेज मांगने का आरोप
News18Hindi
Updated: August 27, 2018, 1:23 PM IST
बांग्लादेश के पास टैलेंटेड खिलाड़ियों की कमी नहीं, लेकिन उसके कई युवा खिलाड़ी मैदान के बाहर गलत खबरों के चलते सुर्खियों में भी रहते हैं. इस फेहरिस्त में बांग्लादेश के युवा ऑलराउंडर मोसाद्देक होसैन का नाम भी जुड़ गया है. मोसाद्देक होसैन पर अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगा है.

बीडी न्यूज 24 की खबरों की मानें तो मोसाद्दैक होसैन ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया है और एडिशनल चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट रोसैना खान ने इसकी जांच के आदेश भी दे दिए हैं.

मोसाद्देक होसैन की पत्नी उषा के वकील ने इस ऑलराउंडर खिलाड़ी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 'मोसाद्देक होसैन काफी समय से अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. मोसाद्देक होसैन ने अपनी पत्नी को टॉर्चर किया और 15 अगस्त को उन्होंने उषा को 10 लाख टका के लिए घर से निकाल दिया.'

मोसाद्देक होसैन और उनकी पत्नी उषा


आपको बता दें 22 साल के मोसाद्देक होसैन ने महज 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी. उनकी शादी को 6 साल हो गए हैं. मोसाद्देक होसैन के भाई मोसाब्बेर का दावा है कि शादी के बाद से मोसाद्देक और उषा के बीच खटपट शुरू हो गई थी. 15 अगस्त को मोसाद्देक होसैन ने उषा को तलाक के कागज भिजवाए थे. मोसाद्देक के भाई का आरोप है कि उषा ने पैसों की मांग रखी थी और मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने झूठा केस बनाया.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...