इंग्लैंड में आर अश्विन ने की बड़ी 'बेवकूफी', सुनील गावस्कर ने जताई हैरानी!

पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अगले दो टेस्ट में बेअसर साबित हुए आर अश्विन


Updated: August 27, 2018, 3:04 PM IST
इंग्लैंड में आर अश्विन ने की बड़ी 'बेवकूफी', सुनील गावस्कर ने जताई हैरानी!
इंग्लैंड ने आर अश्विन ने की बड़ी 'बेवकूफी', सुनील गावस्कर ने जताई हैरानी!

Updated: August 27, 2018, 3:04 PM IST
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने आगाज तो जबर्दस्त किया लेकिन अगले दो टेस्ट मैचों में उनके प्रदर्शन में गिरावट आई. पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने इस गिरावट की वजह खुद आर अश्विन को बताया है. गावस्कर की मानें तो पहले टेस्ट के बाद आर अश्विन ने बेहद ही बेवकूफी भरी हरकत की, जिसकी वजह से इंग्लैंड उनके खिलाफ सहज हो गया है.

स्पोर्ट्स स्टार लाइव में सुनील गावस्कर ने अपने कॉलम में लिखा है कि आर अश्विन ने पहले टेस्ट के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर को इंटरव्यू में अपने सारे राज बता दिए. वॉर्ड को दिए इंटरव्यू में अश्विन ने अपनी सभी कलाओं को खोल कर रख दिया. गावस्कर के मुताबिक इंग्लैंड की टीम ने अश्विन का ये वीडियो जरूर देखा होगा और इससे उन्हें अश्विन को खेलने में आसानी हुई.

गावस्कर की बात कुछ हद तक सही भी लगती है क्योंकि पहले टेस्ट में अश्विन ने 7 विकेट झटके थे लेकिन अगले दो टेस्ट मैचों में उन्हें एक ही विकेट मिला. अब आर अश्विन को ग्रोइन इंजरी हो गई है और उनका चौथे टेस्ट में खेलना भी मुश्किल है. माना जा रहा है कि रवींद्र जडेजा को उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...