चौथे टेस्ट में टीम इंडिया पर कहर बनकर टूटेंगे जेम्स एंडरसन...विराट कोहली का भी करेंगे शिकार!

30 अगस्त को साउथैंप्टन में खेला जाएगा चौथा टेस्ट मैच, सीरीज में इंग्लैंड 2-1 से आगे

News18Hindi
Updated: August 28, 2018, 5:05 PM IST
चौथे टेस्ट में टीम इंडिया पर कहर बनकर टूटेंगे जेम्स एंडरसन...विराट कोहली का भी करेंगे शिकार!
चौथे टेस्ट में विराट कोहली का 'शिकार' करेंगे जेम्स एंडरसन, जानिए वजह!
News18Hindi
Updated: August 28, 2018, 5:05 PM IST
भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले एक और जंग का सभी फैंस को इंतजार था और वो जंग थी दुनिया के नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज और नंबर 1 गेंदबाज के बीच. लाखों फैंस को विराट कोहली और जेम्स एंडरसन की टक्कर का इंतजार था. साल 2014 की नाकामी के बाद विराट कोहली अपने सबसे बड़े विरोधी जेम्स एंडरसन का कैसे सामना करेंगे इसे सभी लोग देखना चाहते थे और टीम इंडिया के कप्तान ने इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया.

विराट कोहली ने ना सिर्फ जेम्स एंडरसन का सामना किया बल्कि उन्हें 3 टेस्ट खत्म होने के बाद एक भी विकेट नहीं दिया. विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट में सबसे ज्यादा 440 रन बना लिए हैं और वो एक भी बार एंडरसन का शिकार नहीं बने हैं. साल 2014 के बाद से विराट कोहली ने एंडरसन की 325 गेंदों पर बिना आउट हुए 155 रन बना डाले हैं. हालांकि अब साउथैंप्टन में होने वाले चौथे टेस्ट में एंडरसन विराट पर विजय पा सकते हैं.

दरअसल साउथैंप्टन के मैदान पर एंडरसन का प्रदर्शन लाजवाब है. पिछली बार इसी मैदान पर इंग्लैंड ने टीम इंडिया को मात दी थी और एंडरसन ने मैच में 7 विकेट झटके थे. एंडरसन ने पहली पारी में 5 विकेट लिए थे जिसमें विराट कोहली भी उनका शिकार बने थे. साउथैंप्टन के मैदान पर गेंद खासा स्विंग होती है ऐसे में एंडरसन टीम इंडिया के कप्तान को इस सीरीज में पहली बार अपना शिकार बना सकते हैं.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...