विरुष्‍का की जोड़ी 'ब्‍यूटीफुल ब्‍वॉय' के साथ तस्‍वीर खिंचाकर है खुश

विराट की कप्‍तानी में भारत ने 38 टेस्‍ट मैच खेले हैं, जिसमें से 22 में जीत तो सात में हार मिली है.

News18Hindi
Updated: August 25, 2018, 6:17 PM IST
विरुष्‍का की जोड़ी 'ब्‍यूटीफुल ब्‍वॉय' के साथ तस्‍वीर खिंचाकर है खुश
विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा
News18Hindi
Updated: August 25, 2018, 6:17 PM IST
टीम इंडिया ने नॉटिंघम टेस्‍ट में इंग्‍लैंड को 203 रन पटखनी देकर सीरीज में वापसी का बिगुल बजा दिया है. हालांकि पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में अभी वह 2-1 से पीछे हैं. वैसे इस सीरीज में अभी दो मैच बाकी हैं और भारतीय टीम के पास अभी भी सीरीज जीतने का मौका है.

खैर, 30 अगस्‍त से साउथेम्‍पटन में चौथा टेस्‍ट शुरू होगा, लिहाजा इस वक्‍त टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली अपनी पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रहे हैं. वैसे तो ये जोड़ी अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें डालती रहती है, लेकिन हाल फिलहाल ये एक डॉग के साथ फोटो खिंचाने के कारण चर्चा में है.

दरअसल, विराट कोहली ने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक सुपरमार्केट में डॉग को दुलारते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं. विराट ने लिखा, ' मिलिए इस ब्‍यूटीफुल ब्‍वॉय से जिसने हमारे साथ फोटो क्लिक कराते वक्‍त काफी धैर्य रखा.'

ट्विटर पर इस तस्‍वीर को 5800 से अधिक बार री-टिवीट किया गया है और 92000 से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं. जबकि इंस्‍टाग्राम पर 23 लाख से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है.

Loading...




Met this beautiful boy who was patient enough to take a picture with us 😍🐶


A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on






आपको बता दें कि विराट कोहली भारत और इग्‍लैंड के बीच खेली जा रही टेस्‍ट सीरीज में सबसे कामयाब बल्‍लेबाज़ बने हुए हैं. उन्‍होंने अब तक तीन मैचों की छह पारियों में दो शतक की मदद से 440 रन बनाए हैं. विराट ने एजबेस्‍टन टेस्‍ट में शतक लगाने के बाद नॉटिंघम में 97 और 103 रन के रूप में दो दमदार पारियां खेली थीं, जिसके लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था.

इसके अलावा विराट की कप्‍तानी में भारत ने 38 टेस्‍ट मैच खेले हैं, जिसमें से 22 में जीत तो सात में हार मिली है. जबकि नौ मैच ड्रॉ रहे हैं. विराट भारत के सबसे सफल टेस्‍ट कप्‍तान बनने से सिर्फ पांच कदम दूर हैं. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में भारत 60 मैच खेले,जिसमें से 27 में उसे जीत तो आठ में हार मिली. वहीं 15 मैच ड्रॉ रहे थे.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...