74 दिन तक फ्री में करें अनलिमिटेड कॉल, राखी पर ये कंपनी दे रही है ऑफर

प्लान में अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज ऑप्शन के साथ पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) की भी सुविधा है

News18Hindi
Updated: August 25, 2018, 3:00 PM IST
74 दिन तक फ्री में करें अनलिमिटेड कॉल,  राखी पर ये कंपनी दे रही है ऑफर
प्लान में अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज ऑप्शन के साथ पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) की भी सुविधा है
News18Hindi
Updated: August 25, 2018, 3:00 PM IST
सरकारी कंपनी BSNL ने अनलिमिटेड वॉयस, डेटा और SMS प्लान के साथ अपना राखी ऑफर लॉन्च किया है. 399 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 74 दिन की है. BSNL का यह प्लान नई दिल्ली और मुंबई समेत सभी टेलीकॉम सर्किल्स के लिए है. इस प्लान में अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज ऑप्शन के साथ पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) की भी सुविधा है. इस प्लान का नाम STV 399 है और यह रक्षाबंधन वाले दिन यानी 26 अगस्त से शुरू होगा.

इस प्लान में आप 74 दिन तक फ्री में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल कर सकेंगे. इससे पहले, BSNL ने 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फ्रीडम पैक (Freedom Pack) लॉन्च किया था. इसमें BSNL ने 9 और 29 रुपये के दो पैक लॉन्च किए थे. दोनों ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 3G मोबाइल डेटा की सुविधा है. 9 रुपये वाले फ्रीडम पैक की वैलिडिटी एक दिन थी.

इसमें 2G अनलिमिटेड डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग वॉयस कॉल की सुविधा है. साथ ही, इसमें 100 फ्री SMS भेजने की सुविधा है. जहां तक लेटेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान की सवाल है तो BSNL ने केरल में अपने यूजर्स के लिए एक नए प्लान की घोषणा की है. इस प्लान का नाम Fibro BBG ULD 995 है. इस प्लान में 20Mbps की स्पीड पर 200GB डेटा दिया जाता है.

इसके अलावा हाल में BSNL ने एक नया एंट्री लेवल प्री-पेड प्लान लॉन्च किया था. यह प्लान 27 रुपये का था, इसमें प्रीपेड कस्टमर्स को डेटा के साथ-साथ वॉयस कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है. इस प्लान में 7 दिन की वैलिडिटी के साथ 1GB 2G/3G डेटा ऑफर किया जा रहा है. पिछले महीने BSNL ने 171 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया था. 171 रुपये वाले इस प्लान में BSNL अनलिमिटेड वॉयस कयल के साथ हर रोज 2GB डेटा और रोज 100 SMS दे रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है. इस प्लान में यूजर को कुल 60GB डेटा मिलेगा.

 
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...