लॉन्च हुआ देश का पहला Onyx Cinema LED Theatre, अब सिनेमा हॉल से प्रोजेक्टर की होगी छुट्टी

स नई डिस्प्ले तकनीक से आपको लाजवाब पिक्चर क्‍वालिटी, ट्रू-कलर और ज्यादा वाइब्रेंसी और एक्युरेसी देखने को मिलेगी.

News18Hindi
Updated: August 27, 2018, 9:32 PM IST
लॉन्च हुआ देश का पहला Onyx Cinema LED Theatre, अब सिनेमा हॉल से प्रोजेक्टर की होगी छुट्टी
ONYX LED SCREEN THEATRE
News18Hindi
Updated: August 27, 2018, 9:32 PM IST
अब आपको सिनेमा हॉल में प्रोजेक्टर पर नहीं LED स्क्रीन्स पर फिल्म देखने का मौका मिलेगा. सैमसंग ने एक ऐसी टेक्नोलॉजी को लॉन्च किया है जिससे आप नए तरीके का सिनेमा एन्जॉय कर सकते हैं. इस नई डिस्प्ले तकनीक से आपको लाजवाब पिक्चर क्‍वालिटी, ट्रू-कलर और ज्यादा वाइब्रेंसी और एक्युरेसी देखने को मिलेगी.

सैमसंग ने पीवीआर सिनेमा के साथ मिलकर भारत में बिग स्क्रीन्स के लिए 4K Onyx LED डिस्प्ले लॉन्च किया है. इसकी शुरुआत दिल्ली के वसंतकुंज में स्थित पीवीआर आइकन से हुई जिसे आगे चलकर सभी पीवीआर मल्टीप्लेक्स में शुरू किया जाएगा.

सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स इंटरप्राइज बिजनेस) पुनीत सेठी ने कहा, “भारत के लोगों को फिल्में देखना बहुत पसंद है. हमारी फिल्मों में वाइब्रेंट कलर्स और शानदार म्यूजिक होते हैं. Onyx सिनेमा LED ऐसे कंटेंट को बखूबी दिखाएगा. हमें विश्वास है कि यह तकनीक फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा देगी. यह फिल्म देखने वालों को एक नया एक्सपीरियंस होगा जिसे देख लोग रोमांचित हो जाएंगे.”


उन्होंने आगे कहा, “सैमसंग द्वारा पूरी दुनिया में लांच किए गए गिने-चुने स्क्रीन्स में पीवीआर का यह स्क्रीन शामिल है. हम इस बात से बहुत खुश हैं कि हमने सबसे बड़ी फिल्म एंटरटेनमेंट कंपनी पीवीआर सिनेमा के साथ साझेदारी की है. यह लोगों के फिल्म देखने का नज़रिया बदल देगा.”

प्रोजेक्टर की हो जाएगी छुट्टी
ऐसा कहा जा रहा है कि यह टेक्नोलॉजी पिछले 120 साल से प्रोजेक्टर पर दिखाई जा रही फिल्म के इतिहास को बदल देगा. इसको लेकर PVR प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव बिजली ने बताया कि सैमसंग हमेशा नए इनोवेशंस करने के लिए जाना गया है. यह तकनीक सिने प्रेमियों को एक नया अनुभव देगी.
Loading...
ये हैं ख़ास फीचर्स
Onyx LED डिस्प्ले पर आपको सभी रंग काफी वाइब्रेंट और खुलकर दिखाई देंगे. इसके अलावा इसमें Onyx सराउंड मिलेगा जो आपको आपके सीट पर गज़ब एक्सपीरियंस दिलाएगा. आपको 3D फिल्म काफी रियलिस्टिक और क्लैरिटी के साथ दिखाई देगी.



'स्त्री' होगी इस सिनेमा स्क्रीन की पहली फिल्म
इस सिनेमा स्क्रीन पर सबसे पहले राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' फिल्म दिखाई जाएगी. लॉन्चिग के मौके पर फिल्म के स्टार भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि वे इस बात से बहुत खुश हैं कि उनकी फिल्म सबसे पहले इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनी.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...