OnePlus 6 को टक्कर देने के लिए सैमसंग ने लॉन्च किया ये फोन, इतनी है कीमत

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर इंटेलीकैम कैमरा सेटअप, इंफीनिटी डिस्प्ले और बिक्सी सपोर्ट जैसे फीचर हैं.

News18Hindi
Updated: August 24, 2018, 5:47 PM IST
OnePlus 6 को टक्कर देने के लिए सैमसंग ने लॉन्च किया ये फोन, इतनी है कीमत
सैमसंग के Galaxy A8 Star से खींची गई फोटो. Image-Tech2
News18Hindi
Updated: August 24, 2018, 5:47 PM IST
दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग (Samsung) ने भारत में अपना मिड रेंज स्मार्टफोन Galaxy A8 Star लॉन्च कर दिया है. इस हफ्ते की शुरुआत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर हैंडसेट का एक टीजर पोस्ट किया गया था, अब शुक्रवार को कंपनी ने Galaxy A8 Star लॉन्च कर दिया है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर इंटेलीकैम कैमरा सेटअप, इंफीनिटी डिस्प्ले और बिक्सी सपोर्ट जैसे फीचर हैं. अमेजन के वेब पेज से खुलासा हुआ है कि Galaxy A8 Star की कीमत 34,990 रुपये होगी. इस फोन का केवल एक ही वैरिएंट है. यह वैरिएंट 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला है. अमेजन में बताया गया है कि इस फोन की बिक्री 27 अगस्त से शुरू होगी. इसमें Easy EMI का ऑप्शन मिलेगा. वहीं, रिटेल स्टोर्स में यह फोन 5 सितंबर से मिलना शुरू होगा.

400GB तक बढ़ा सकते हैं इस फोन का स्टोरेज
Galaxy A8 Star में 6.3 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड इंफीनिटी डिस्प्ले है. इसमें 3D ग्लास प्रोटेक्शन है. यह फोन ओक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से पावर्ड है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इस फोन के स्टोरेज को 400GB तक बढ़ा सकते हैं. अगर कैमरे की बात करें तो इस फोन के पीछे 16 और 24 मेगापिक्सेल के कैमरे लगे हुए हैं. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. यह फोन मिडलाइट ब्लैक और आइवॉरी व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा.

फोन में 3,700 mAh की बैटरी लगी हुई है

फोन में लगा हुआ फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक, स्मार्ट ब्यूटी, Pro लाइटिंग और AR स्टीकर सपोर्ट जैसे फंक्शंस ऑफर करता है. Galaxy A8 Star में Bixby इंटीग्रेशन भी है, जो कि सैमसंग का खुद का वर्चुअल असिस्टेंट है. इस फोन में 3,700 mAh की बैटरी है. यह हैंडसेट 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, ड्यूल सिम (नैनो), GPS और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन ऑफर करता है. यह फोन Android 8.1 ओरियो पर चलता है. इस फोन में रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर है. इसके अलावा, इस फोन में 3,700 mAh की बैटरी लगी हुई है.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...