ये है 89 लाख रुपये का फोन, जानें इसमें क्या है खास

इस गोल्ड प्लेटेड फोन की प्री-बुकिंग कराने के लिए आप शुरुआत में ही देने होंगे 44.5लाख रुपये.

News18Hindi
Updated: August 25, 2018, 5:27 PM IST
ये है 89 लाख रुपये का फोन, जानें इसमें क्या है खास
यह फोन Goldgenie के खास चेरी ओक फिनिश्ड बॉक्स में उपलब्ध है.
News18Hindi
Updated: August 25, 2018, 5:27 PM IST
एप्पल के नए iPhone के लिए आपको अगले महीने सितंबर तक इंतजार करना पड़ेगा. लेकिन, यह प्री-ऑर्डर के लिए पहले से उपलब्ध हो गया है. हालांकि, इसके लिए आपको 127,000 डॉलर (करीब 89 लाख रुपये) खर्च करने होंगे. लग्जरी प्रॉडक्ट बनाने वाली लंदन की कंपनी Goldgenie ने नई 'बिलेनियर सॉलिड गोल्ड एडिशन' रेंज के तहत एम्बेलिश्ट एप्पल iPhone XS के प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है. यह फोन Goldgenie के खास चेरी ओक फिनिश्ड बॉक्स में उपलब्ध है. अगर आप इस गोल्ड प्लेटेड फोन की प्री-बुकिंग कराना चाहते हैं तो बुकिंग के समय आधे पैसे (करीब 44.5 लाख रुपये) देने होंगे.

फोन में लगाया गया है स्क्रैच से बचाने वाला ग्लास
इस फोन के बारे में बताया गया है कि Goldgenie ब्रांड वाले लग्जरी iPhone फंक्शनल NFC, वायरलेस चार्जिंग, नो ड्रॉप्ड कॉल और लाइफटाइम वारंटी के साथ लग्जरी iPhone की फुली कस्टमाइज्ड रेंज है. हर फोन में 1-23 नंबरिंग होगी. इस फोन का वजन 174 ग्राम है. इसमें सुपर एमोलेड टचस्क्रीन है. इस फोन का स्क्रीन साइज 5.8 इंच या 6.5 इंच है. इस फोन में स्क्रैच से बचाने वाला ग्लास लगाया गया है. इसमें iOS 12 प्लेटफॉर्म है.

30 मिनट में ही 50% चार्ज हो जाता है ये फोन

फोन में 4GB की रैम है. यह फोन 64GB, 256GB और 512GB के स्टोरेज ऑप्शंस में उपलब्ध है. इस फोन का प्राइमरी कैमरा 19 मेगापिक्सेल का है. अगर फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 7 मेगापिक्सेल का कैमरा लगा हुआ है. फोन में GPS और NFS दोनों हैं. फोन में फास्ट चार्जिंग है और यह 30 मिनट में ही 50 फीसदी चार्ज हो जाता है. मैसेजिंग के लिए फोन में iMessage है. इसमें SMS, MMS, ई-मेल और पुश ईमेल की भी सुविधा दी गई है. फोन में स्टीरियो स्पीकर्स के साथ लाउडस्पीकर भी हैं.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...