डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ही देश के झंडे में भरा गलत रंग, ट्विटर पर हुए ट्रोल

ट्रंप जब बच्चों के साथ अपने देश के झंडे में रंग भर रहे थे तब उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें वह एक पट्टी पर नीला रंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 26, 2018, 7:45 PM IST
डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ही देश के झंडे में भरा गलत रंग, ट्विटर पर हुए ट्रोल
फोटो ट्विटर से
News18Hindi
Updated: August 26, 2018, 7:45 PM IST
संयुक्त राज्य अमेरिका का झंडा दुनिया के सबसे आसानी से पहचाने जाने वाले झंडों में से एक है. इसे अमेरिका की ओल्ड ग्लोरी भी कहा जाता है. लेकिन अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को यह याद नहीं रहा कि उनके देश के झंडे में केवल सफेद और लाल रंग की पट्टियां और नीले आयत के अंदर 50 सफेद रंग के तारे बने हुए हैं.

गुरुवार को राष्ट्रपति अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ एक अस्पताल में बच्चों को देखने के लिए पहुंचे. ट्रंप जब बच्चों के साथ अपने देश के झंडे में रंग भर रहे थे, तब उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें वह एक पट्टी पर नीला रंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर को स्वास्थ्य व मानव सेवा मंत्री एलेक्स अजहर 24 अगस्त को ट्वीट करके शेयर किया था.

Loading...
दूसरी तस्वीर में ट्रंप झंडे की एक पट्टी पर नीला रंग रंगते हुए दिख रहे हैं.



अमेरिका राष्ट्रपति का यूं अपने झंडे के रंग को ही भूल जाना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वे ट्रंप को ट्विटर पर ट्रोल करने लगे. देखिए इसे लेकर लोगों ने ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रिया दी:











वैसे यह पहली बार नहीं है जब डोनाल्ड ट्रंप इस तरह से आलोचना का शिकार बने हैं. ट्रंप पिछले साल अमरीका के लिए मौत को गले लगाने वाले शहीदों की याद और सम्मान में मनाए जाने वाले मेमोरियल डे के अवसर पर खुशी जाहिर करते नजर आए थे तब भी उनकी खूब आलोचना हुई थी.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...