पूर्व कर्मचारी ने ट्रंप के नए प्रेम संबंध का किया खुलासा किया, कहा- है एक बच्चा

पूर्व कर्मचारी डिनो सजुदीन के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल अब उस समझौते से मुक्त हैं, जो उन्होंने अमेरिकन मीडिया इंक (एएमआई) के साथ किया था. इस समझौते के चलते वह किसी के साथ इस बारे में चर्चा नहीं कर सकते थे. बता दें कि एएमआई नेशनल इंक्वायरर की मूल कंपनी है.

News18Hindi
Updated: August 25, 2018, 9:21 PM IST
पूर्व कर्मचारी ने ट्रंप के नए प्रेम संबंध का किया खुलासा किया, कहा- है एक बच्चा
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप
News18Hindi
Updated: August 25, 2018, 9:21 PM IST
ट्रंप वर्ल्ड टावर के पूर्व कर्मचारी (दरबान) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रेम संबंधों को लेकर एक नया खुलासा किया है. उसका कहना है कि वह ट्रंप और पूर्व हाउसकीपर के बीच कथित प्रेम संबंध के बारे में जानता है. उसने कहा कि इस संबंध से दोनों की एक संतान भी है.

'सीएनएन' के मुताबिक, पूर्व कर्मचारी डिनो सजुदीन के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल अब उस समझौते से मुक्त हैं, जो उन्होंने अमेरिकन मीडिया इंक (एएमआई) के साथ किया था. इस समझौते के चलते वह किसी के साथ इस बारे में चर्चा नहीं कर सकते थे. बता दें कि एएमआई नेशनल इंक्वायरर की मूल कंपनी है.

ट्रंप ने अचानक ही रद्द किया पोम्पिओ का उत्तर कोरियाई दौरा, चीन को लताड़ा

यह समझौता 15 नवंबर, 2015 को किया गया मालूम पड़ता है और इसमें कहा गया है कि सजुदीन की इस कहानी को लेकर एएमआई के पास विशेष अधिकार है, लेकिन इस कहानी के बारे में विस्तार से जिक्र नहीं करते हुए कहा गया है कि "सूत्र डोनाल्ड ट्रंप की अवैध संतान के बारे में जानकारी एएमआई को प्रदान करेंगे."

समझौते से पता चला है कि सजुदीन को चुप रहने के लिए 30,000 डॉलर का भुगतान किया गया था. (IANS इनपुट)
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...