'बाहुबली' के लिए 20 साल बाद फिल्म देखने थिएटर गया ये एक्टर!

योग गुरु परमहंस के किरदार में नज़र आएंगे विक्टर बनर्जी, सरकार राज में ऐश्वर्या राय के पिता का रोल कर चुके हैं.

शिखा धारीवाल
Updated: September 11, 2018, 12:05 PM IST
शिखा धारीवाल
शिखा धारीवाल
Updated: September 11, 2018, 12:05 PM IST
कई हिंदी फिल्मों जैसे 'जॉगर्स पार्क', 'अपने' और सत्याजीत रे के साथ 'शतरंज के खिलाड़ी' का हिस्सा रह चुके विक्टर बनर्जी अब एक नई फिल्म के साथ फिर से दर्शकों के सामने आ रहे हैं. आमतौर पर लाइमलाइट से दूर रहने वाले विक्टर ने हिंदी, अंग्रेज़ी और मुख्य रुप से बांग्ला फिल्मों में काम किया है और वो अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं.

विक्टर ने बताया कि वो आमतौर पर हिंदी फिल्मों के प्रशंसक नहीं है और सिनेमा जाकर फिल्में नहीं देखते लेकिन लगभग 20 साल बाद वो जिस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाहॉल गए वो थी 'बाहुबली'. विक्टर ने बताया कि वो अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्म को देखने गए और उनके नाती पोते, जो अमेरिका में रहते हैं, हिंदी का एक शब्द न समझने के बावजूद इस फिल्म के फैन हो गए.

विक्टर का मानना है कि वो भी अगले जन्म में ऐसा ही अभिनेता बनना चाहेंगे जिसे 'पोज़' करने के लिए करोड़ों रुपए मिलें. हालांकि हिंदी फिल्मों में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया है (सरकार राज) पर वो हिंदी फिल्मों के कलाकारों से बहुत संतुष्ट नहीं हैं.

Victor banerjee
फिल्म 'दि आंसर' में निभा रहे हैं परमहंस योगानंद का किरदार


विक्टर ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा,"हिंदी फिल्मों का अपना कल्चर नहीं है और वो मुझे बहुत मिक्स लगती है. जहां तक अभिनताओं की बात है तो मुंबई में कई अच्छे अभिनेता हैं लेकिन बॉलीवुड में नहीं."

विक्टर इन दिनों योग गुरु परमहंस योगानंद के अमरीकी शिष्य स्वामी क्रियानंद की बायोपिक 'दि आंसर' में काम कर रहे हैं और वो खुद गुरु परमानंद के किरदार में नज़र आएंगे.
IBN7 खबर हुआ News18 इंडिया - Hindi News से जुड़े लगातार अपडेट हासिल करे और पढ़े Delhi News in Hindi.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...